Uncategorized

जब शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और काजोल ऋतिक रोशन के साथ के 3 जी सेट पर करण जौहर ने ‘नकारात्मकता’ की बात की


करण जौहरदूसरा निर्देशकीय उद्यम है कभी ख़ुशी कभी ग़म (K3G) परिवार को प्यार करने के बारे में सब हो सकता है, लेकिन मल्टी-स्टारर के सेट पर माहौल घर से दूर और स्वागत से दूर था। कम से कम, के लिए नहीं हृतिक रोशन

अपने संस्मरण एन अनसूटेबल बॉय में, करण ने खुलासा किया कि शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और काजोल उनके साथ दूर थे, और यह ‘वास्तव में दुखद’ था। फिल्म निर्माता ने कहा कि सेट पर दुश्मनी को कहो ना प्यार है की सफलता के साथ करना था।

कहो ना प्यार है की ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ, ऋतिक को बॉलीवुड में अगली बड़ी चीज के रूप में जाना जाता था, और शाहरुख की तुलना की जा रही थी। “यह अनुचित था क्योंकि वह बहुत जूनियर था, और शाहरुख पहले से ही इतने बड़े स्टार थे। लेकिन यह एक ऐसा दौर था जब शाहरुख की एक या दो फिल्में गलत हो गई थीं और मीडिया ने रितिक को प्रोजेक्ट करना शुरू कर दिया था।

“जो नकारात्मकता सामने आई, वह उचित या सही नहीं थी, और यह वास्तव में दुखद थी। मुझे लगा कि शूटिंग के दौरान रितिक एकमात्र ऐसा व्यक्ति था जिसे थोड़ा-सा हाथ पकड़ने की जरूरत थी। देखें, बच्चन के पास वह समीकरण नहीं है। शाहरुख उस समय थोड़ा दूर थे क्योंकि सब कुछ जो हो रहा था। काजोल टीम शाहरुख थीं।

यह भी पढ़े | ख़ुशी कपूर का कहना है कि लोगों ने श्रीदेवी या जान्हवी कपूर की तरह न दिखने के लिए उनका मज़ाक उड़ाया: affected इससे मेरे खाने के तरीके पर असर पड़ेगा ’

करण ने महसूस किया कि कभी खुशी कभी गम के निर्माण के दौरान रितिक एक ‘खो गया बच्चा’ था और उसे यथासंभव आरामदायक बनाने की कोशिश की। “मुझे लगा कि मुझे उसके हाथ को थोड़ा पकड़ने की जरूरत है।” और हमने वास्तव में अच्छी दोस्ती विकसित की। हम एक-दूसरे के करीब आ गए- वह इस पूरे लॉट में एक खोया हुआ बच्चा था। और ऋतिक वैसे भी लोगों के बीच थोड़ा अजीब है। वह सबसे ज्यादा लोगों के अनुकूल नहीं है। अब वह बहुत बेहतर हो गया है, ”उन्होंने लिखा।

2001 में रिलीज़ होने पर, कभी ख़ुशी कभी गम ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म ने शानदार रायचंद परिवार में दरार की कहानी और उनके अंतिम रूप से अश्रुपूर्ण पुनर्मिलन को बताया।

का पालन करें @htshowbiz अधिक जानकारी के लिए





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *