Uncategorized

4 नवंबर ऑडियो बुलेटिन: मिनटों में सुनें अबतक की हर खबर का अपडेट


1.भारत पहुंचेगा राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री का अभेद्य किला ‘एयर इंडिया वन’

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के लिए अमेरिका से आने वाला वीवीआईपी विमान ‘एयर इंडिया वन’ आज दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच सकता है।

 

2.हाथरस : ग्रेटर नोएडा में रोका गया राहुल-प्रियंका का काफिला, अब पैदल ही निकले

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिए रवाना हो गए हैं ,तो वहीं ग्रेटर नोएडा में ही यूपी पुलिस ने उनके काफिले को रोक दिया. जिसके बाद दोनों पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े हैं.

 

3.हाथरस गैंगरेप कांड: पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, गले पर चोट के निशान

हाथरस गैंगरेप पीड़िता 30 सितंबर की शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की गर्दन पर चोट के निशान हैं और हड्डियां भी टूटी हुई हैं.

 

4.दीपिका, सारा और श्रद्धा को क्लीनचिट नहीं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को क्लीनचिट नहीं दी है।

 

5.पहले चरण का नामांकन 1अक्टूबर से हुआ शुरू

बिहार विधानसभ चुनाव के पहले चरण के लिए गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो रही है. पहले चरण के 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों के लिए एक अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक कैंडिडेट अपना नामांकन दाखिल कर सकेंगे

 

6.कोर्ट की अवमानना मामले में 1 रुपये के दंड को प्रशांत भूषण ने दी सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

सुप्रीम कोर्ट की आपराधिक अवमानना मामले में दोषी करार दिए गए वकील प्रशांत भूषण ने सजा के तौर पर एक रुपये जुर्माने के दंड के फैसले को उच्चतम न्यायालय में चुनौती दी है.

 

7.पटना: सुबह की सैर पर निकले भाजपा नेता की हत्या

बिहार की राजधानी पटना में भाजपा के स्थानीय नेता राजेश कुमार झा ‘राजू बाबा’ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

 

8.मध्यप्रदेश: वेंटिलेटर में धमाके के बाद लगी आग

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में 30 सितंबर को अचानक हाईफ्लो ऑक्सीजन मशीन में धमाके के साथ आग लग गई .आग के कारण यहां भर्ती एक मरीज की ऑक्सीजन की कमी के चलते मौत हो गई। 

 

9.पाकिस्तान ने LoC के पास की गोलीबारी, सेना का एक जवान शहीद

30 सितंबर की रात पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया …गोलीबारी में एक जवान शहीद

 

10.यूपी: औरैया में साड़ी से लटके मिले एक महिला और तीन बच्चियों के शव

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं के बीच औरैया से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र में एक साड़ी से चार शव लटके मिले हैं।


 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *