Cricket

30 वर्षीय महिला का ऑटो में अपहरण और गैंगरेप करने वाले तीनों बदमाश गिरफ्तार, तीनों का है आपराधिक इतिहास


ग्रेटर नोएडा की रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला का 24 फरवरी की देर रात ऑटो में अपहरण कर हापुड़ में पिलखुवा के पास ले जाकर गैंगरेप करने के तीनों आरोपियों को हापुड़ पुलिस ने शनिवार तड़के एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने बताया कि संदिग्धों की पहचान अंकित कुमार (25 वर्षीय ), मोहम्मद अकील (25 वर्षीय) और आकाश सिंह (22 वर्षीय) के रूप में की है। तीनों ही आरोपी पिलखुवा शहर के गालंद गांव के रहने वाले हैं। 

पुलिस ने बताया आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान पिलखुवा में इन संदिग्धों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में दौरान तीनों संदिग्धों के पैरों में गोली लगने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

ये भी पढ़ें : ऑटो में अगवा कर 3 घंटे गैंगरेप, रात में मदद के लिए घंटों दौड़ी पीड़िता

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने कहा कि तीन लोगों ने लाल कुआं से ऑटो में महिला का अपहरण कर लिया और उसे पिलखुवा में एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद उन्होंने लाल कुआं के लिए महिला को दूसरे ऑटो में बैठा दिया, लेकिन महिला बीच रास्ते में उतर गई और गाजियाबाद के मसूरी थाने पहुंच गई, चूंकि क्राइम सीन हापुड़ जिले में था, इसलिए हमने इस संबंध में एफआईआर दर्ज की और तीनों संदिग्धों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित महिला गाजियाबाद में स्थित एक मॉल में ज्वैलरी शोरूम में काम करती है और 24 फरवरी की रात करीब 9 बजे एक ऑटो में बैठकर ग्रेटर नोएडा में घर वापस आ रही थी। जब वह अपने घर जाने के लिए एक और ऑटो बदलने के लिए लाल कुआं पहुंची, तो वह उस ऑटो में सवार हो गई जिसमें तीनों संदिग्ध यात्री और चालक के रूप में बैठे हुए थे। उन्होंने उसे महिला को पिलखुवा में घटनास्थल पर ले जाने से पहले उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों युवकों का आपराधिक इतिहास है और उनमें से एक आदतन अपराधी भी है। हम इनसे यह पूछताछ कर रहे हैं अब तक ये कितनी और महिला यात्रियों के साथ इसी तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *