Uncategorized

नो किसिंग पॉलिसी: ‘राधे’ में दिशा को किस करने के लिए सलमान ने किया टेप का इस्तेमाल, ये सेलेब्स भी कर चुके हैं ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने से इनकार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही राधे फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आने वाली हैं जिसमें दोनों का एक किसिंग सीन भी है, हालांकि एक्टर ने डक्ट टेप के जरिए एक्ट्रेस को किस किया है। बता दें कि सलमान खान इंडस्ट्री के उन गिन-चुने एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में किसिंग सीन देने से साफ इनकार कर रखा है। सलमान के अलावा भी कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो नो किसिंग पॉलिसी फॉलो करते हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन हैं-

सनी लियोनी

एडल्ट स्टार रह चुकीं सनी ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में ये क्लॉज जोड़कर रखा है कि वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देंगी। सनी को इंटिमेट सीन से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन वह किसिंग सीन देने में कंफर्टेबल नहीं हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड की कई रोमांटिक फिल्मों में नजर आ चुके अजय देवगन कई सालों पहले ही ऑनस्क्रीन किस करने से तौबा कर चुके हैं। एक्टर कई फिल्मों में स्क्रिप्ट की डिमांड पर रोमांस करते तो नजर आए हैं, हालांकि किसी भी फिल्म में उनके किसिंग सीन नहीं हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सलमान खान की ही तरह उनके साथ फिल्म दबंग से डेब्यू करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा भी कैमरों के सामने किसिंग सीन देने से कतराती हैं। एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म हॉलिडे में नजर आई हैं जिसकी स्क्रिप्ट में एक किसिंग सीन भी था, हालांकि एक्ट्रेस ने अक्षय के साथ लिप-लॉक करने से साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद से आज तक एक्ट्रेस नो किसिंग पॉलिसी फॉलो करती हैं।

शिल्पा शेट्टी

जल्द ही फिल्म हंगामा 2 से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली शिल्पा शेट्टी भी अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो किसिंग पॉलिसी जुड़वा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई बोल्ड सीन भी दिए हैं हालांकि इनमें उनके एक भी किसिंग सीन नहीं हैं।

असिन

आमिर खान के साथ फिल्म गजनी से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस असिन भी फिल्मों में किसिंग सीन देने से साफ इनकार कर चुकी हैं। एक्ट्रेस का कहना हैं कि वो कैमरों के सामने किस करने में असहज महसूस करेंगी।

अली जफर

चश्मे बद्दूर और मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पाकिस्तानी एक्टर भी फिल्मों में किसिंग सीन देने से इनकार कर चुके हैं। एक्टर अदिती राव हैदरी के साथ फिल्म लंदन पेरिस न्यूयॉर्क में नजर आए थे जिसमें उनका एक किसिंग सीन भी था, हालांकि एक्टर के इनकार करने पर ये सीन बॉडी डबल की मदद से शूट किया गया था।

खबरें और भी हैं…

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *