Uncategorized

दूसरे भाईजान: सलमान राधे में अकेले नहीं थे: बॉडी डबल परवेज काजी ने शेयर की बिहाइंड द सीन फोटो, एक सी ड्रेस में दिखे दोनों


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान की राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान के की जगह कई बार उनके बॉडी डबल परवेज काजी के साथ शूटिंग की गई थी। फिल्म से जुड़े कुछ खास मोमेंट्स परवेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जो अब वायर हो गए हैं।परवेज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो में लिखा है- एक्टर मॉडल और सलमान खान का बॉडी डबल।

इन फिल्मों में भी किया काम
परवेज ने सलमान के बॉडी डबल के रूप में हालिया रिलीज राधे से पहले, भारत, दबंग 3, प्रेम रतन धन पायो, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, रेस 3 में भी सलमान के बदले काम किया था। 55 साल के सलमान खान ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया है। वहीं वे पिछले साल नेशनल लाॅकडाउन के दौरान अपने फार्म हाउस में ही रहे थे।

सलमान ने दी थी वॉर्निंग, फिर कर दी एफआईआर

सलमान खान रविवार को पोस्ट कर पायरेसी करने वालों पर भड़कते हुए दिखे थे- “हमने अपनी फिल्म ‘राधे’ आपको वाजिब दाम 249 रुपए पर व्यू पर देखने की पेशकश की। बावजूद इसके पायरेटेड साइट्स गैरकानूनी रूप से फिल्म की स्ट्रीमिंग कर रहे हैं, जो कि गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन सभी गैरकनूनी पायरेटेड साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रही है। प्लीज पायरेसी का हिस्सा मत बनिए, नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी एक्शन लेगी। प्लीज समझिए आप साइबर सेल के पचड़े में फंस सकते हैं।”

सोमवार को उनके मैनेजर ने ‘राधे’ की पाइरेसी करने वालों के खिलाफ मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *