Uncategorized

आर्यन की रेव पार्टी: आर्यन खान के साथ वायरल सेल्फी लेने वाले मिस्ट्री मैन केपी गोसावी के खिलाफ पुणे पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया


40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आर्यन खान की गिरफ्तारी कई वजहों से सुर्खियों में रही है। ऐसा ही एक कारण था आर्यन खान की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद वायरल हुई सेल्फी। वायरल सेल्फी में आर्यन कुर्सी पर बैठे हुए थे और कैमरे में देख रहे थे जैसे एक आदमी सेल्फी ले रहा था। इस मिस्ट्री मैन को लेकर पुणे पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है।

NCB का स्वतंत्र गवाह है वायरल मिस्ट्री मैन
केपी गोसावी नाम के शख्स पर पुणे पुलिस ने अब पुणे में दर्ज 2018 धोखाधड़ी मामले के संबंध में एक लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लुकआउट सर्कुलर नोटिस किसी अनजान व्यक्ति को देश छोड़ने से रोकता है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, केपी गोसावी क्रूज शिप ड्रग्स जब्ती मामले में एनसीबी के नौ स्वतंत्र गवाहों में से एक थे।

धाेखाधड़ी में फरार चल रहा है गोसावी
इस संबंध में पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने भी एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा, “हमने केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है, जो उनके खिलाफ फरसखाना पुलिस स्टेशन में 2018 में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में फरार है।” गोसावी पर मलेशिया में नौकरी की पेशकश के बहाने पुणे के एक व्यक्ति को ठगने का मामला दर्ज होने के बाद से पुणे पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह था पूरा मामला
​​​​​​​फरसखाना पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, “मलेशिया में नौकरी का वादा करते हुए गोसावी ने सामूहिक रूप से उनसे 3.09 लाख रुपये किश्तों में लिए। हालांकि, उन्होंने न तो उन्हें नौकरी दिलाई और न ही पैसे वापस किए।” शिकायतकर्ता चिन्मय देशमुख ने खुलासा किया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर मलेशिया में होटल उद्योग में कुछ वैकेन्सीज के बारे में गोसावी का विज्ञापन आया था।

खबरें और भी हैं…

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *