Uncategorized

बॉलीवुड ब्रीफ: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ 4 नवंबर 2022 को होगी रिलीज, संदीप रेड्डी वंगा की ‘स्पिरिट’ के लिए प्रभास ने मांगी 150 करोड़ रुपए फीस?


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Kartik Aaryan Reunites With Kriti Sanon For ‘Shehzada’, Prabhas Charges Rs. 150 Crore For His Film With Sandeep Reddy Vanga?

27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लंबे समय से फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘शहजादा’ तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक बार फिर कार्तिक और कृति की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। कृति और कार्तिक इससे पहले 2019 में ‘लुका छिपी’ में साथ काम कर चुके हैं। अब खबर आ रही है कि ‘शहजादा’ की शूटिंग शुरू हो गई है और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म अगले साल दर्शकों के बीच आएगी। कार्तिक और कृति दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का ऐलान कर दिया है। कार्तिक ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर फैंस के साथ शेयर कर लिखा, ” ‘शहजादा’…दुनिया का सबसे गरीब राजकुमार..।” दूसरी तरफ कृति ने पोस्टर शेयर कर लिखा, “मैं ‘शहजादा’ का हिस्सा बन हद से ज्यादा उत्साहित हूं। रोहित धवन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।” मुंबई में 12 अक्टूबर से एक भव्य सेट पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी लीड रोल में हैं। फिल्म में कार्तिक साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो अल्लू ने ‘अला वैकुंठपुरमलो’ में निभाया था। दूसरी तरफ कृति ने फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े की जगह ली है। जाने-माने संगीत निर्देशक प्रीतम इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे।

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा की ‘स्पिरिट’ के लिए प्रभास ने मांगी 150 करोड़ रुपए फीस?
साउथ के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। इस वक्त उनके पास कई फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग के लिए वह हैदराबाद से मुंबई के चक्कर लगा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही प्रभास ने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा के साथ एक फिल्म का ऐलान किया था। लेकिन, अब खबर आ रही है कि प्रभास ने संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ के लिए 150 करोड़ रुपए फीस मांगी है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है। सूत्रों ने बताया कि प्रभास अपनी अब तक की फिल्मों के लिए 100 करोड़ रुपए लेते रहे हैं, लेकिन संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ के लिए उन्होंने 150 करोड़ रुपए की मोटी फीस मांगी है। खबर है कि मेकर्स प्रभास को इतनी फीस देने के लिए मान भी गए हैं। बता दें कि ‘स्पिरिट’ के अलावा प्रभास ‘आदिपुरुष’, ‘प्रॉजेक्ट K’ और ‘सालार’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास के पास कुछ और प्रॉजेक्ट्स भी हैं, जिन्हें लेकर बात चल रही है। वह जल्द ही इन प्रॉजेक्ट्स की अनाउंसमेंट करेंगे। वहीं बात करें संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ की तो इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मंदारिन, कोरियन और जापानी भाषा समेत 8 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। प्रभास अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

सैफ अली खान को नहीं मिली थी ‘गो गोवा गॉन’ के लिए फीस
सैफ अली खान हाल ही में रिलीज हुई अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, सैफ की यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने खुद बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें कोई फीस नहीं मिली थी। एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि उन्होंने ‘गो गोवा गॉन’ के लिए कोई फीस नहीं ली थी। उन्होंने कहा, “फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ एक बहुत ही आला किस्म की फिल्म थी। यह एक जॉम्बी कॉमेडी फिल्म थी और इसे कमर्शियल दृष्टिकोण के तहत नहीं बनाया गया था। यह सिर्फ एक मजेदार आइडिया था। मुझे इस फिल्म के लिए पैसे भी नहीं मिले क्योंकि फिल्म बनाने का यही एकमात्र तरीका था।” ‘गो गोवा गॉन’ 2013 में रिलीज हुई थी। कृष्णा डीके और राज निदिमोरु ने फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म में सैफ के अलावा कुणाल खेमु, वीर दास, आनंद तिवारी और पूजा गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

कृति सेनन दिवाली से पहले अपने नए घर में होंगी शिफ्ट?
कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि कृति दिवाली से पहले मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं। कृति दिल्ली से हैं, लेकिन पिछले 7 सालों से मुंबई में रह रही हैं। इस शहर ने उनको काफी नाम और शोहरत दी है। इसलिए कृति ने अपना नया आशियाना मुंबई में ही बनाने के बारे में सोचा। कृति ने मुंबई में अपना नया घर लिया है और उम्मीद है कि वो दिवाली से पहले अपने इस नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी। कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में कहा, ”उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने नए घर में मूव कर जाऊंगी। काम चालू है और अगर सब ठीक रहता है तो दिवाली से ठीक पहले मैं वहां शिफ्ट कर जाऊंगी।” एक्ट्रेस का फेस्टिव सीजन मुंबई में ही बीत रहा है, लेकिन उन्होंने अपनी पुरानी यादों पर भी बात की कि कैसे वो दिल्ली के मेलों में जाया करती थीं। उन्होंने बताया, ”मेरी दिल्ली की नवरात्रि की बहुत यादें हैं। हम शहर के अलग अलग कोने में खाने जाया करते थे। मैं और मेरे दोस्त पहले ही फैसला कर लेते थे कि आज ये मेले में जाना है और कल वो मेले में जाना है और जमकर मजे करते थे। हम पारंपरिक कुर्ता पहनते थे और डांडिया के लिए जाया करते थे और शानदार पारंपरिक खाना एंजॉय करते थे। हम परिवार में व्रत भी रखते थे। त्यौहार के पहले दिन या तो आखिरी दिन व्रत रखा जाता था।”

खबरें और भी हैं…

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *