Uncategorized

उत्तर बंगाल के कर अधिवक्ताओं की प्रतिष्ठित संस्था “सिलीगुड़ी टैक्सेशन बार एसोसिएशन” के नई कार्यकारिणी का चुनाव,अध्यक्ष पद के लिए जाने माने अधिवक्ता श्री करन सिंह जैन निर्वाचित

Spread the love


उत्तर बंगाल की प्रतिष्ठित संस्था सिलीगुड़ी टैक्सेशन बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर अधिवक्ता एवं राष्ट्रीय विशिष्ट कर अधिवक्ता, सिलीगुड़ी मर्चेंट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष तथा वर्तमान में कार्यकारिणी सदस्य,हास्य व्यंग्य के कवि करन सिंह जैन वर्ष 2024-26 के लिए निर्वाचित किए गए हैं। उत्तर बंगाल की सिलीगुड़ी टैक्सेशन बार एसोसिएशन सभी तरह के आयकर तथा विक्री कर की प्रेक्टिस करने वाले सभी अधिवक्ताओं की एक विशिष्ट संस्था है। इसका पूरे शहर तथा उत्तर बंगाल में एक अच्छा खासा प्रभाव है।

इसके उपाध्यक्ष पद पर सीए अरविंद सिंहल एवं अधिवक्ता समर दास चुने गए हैं, जबकि सचिव के पद पर युवा सीए गौरव शर्मा, सहायक सचिव के रुप में अधिवक्ता मुकेश नेमानी, कोषाध्यक्ष के रुप में सौए अभिजीत घोषाल एवं कार्यकारिणी सदस्य के ना रुप में अधिवक्ता संजीव लाल, रंजीत न कर्मकार, सोमा पाल, सुपर्णा बर्मन, शंभू राहा, लिटन विश्वास, नारायण ज्योति बंदोपाध्याय एवं सीए निरुपमा अग्रवाल को चुना गया है।
चुनाव अधिकारी अधिवक्ता रतन मारोदिया, अशोक गोयल एवं मीकी भार्गव ने संयुक्त रूप से चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए मेंबर सहयोग हेतु सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष करन सिंह जैन ने कहा कि हमारी प्राथमिकता दैनंदिन पेशे में आ रही कठिनाइयों को दूर करने में होगी। साथ ही मुवक्किलों को आसानी से कर संबंधी सलाह एवं सेवा प्राप्त हो, इसका प्रयास रहेगा। श्री करण सिंह जैन जी ने यह भी कहा कि वह बहुत चेष्टा करेंगे की हमारे संगठन का कोई अपना भवन हो जिसमें वह लगातार सदस्यों से मंत्रणा करते रहें और सदस्य गण भी आपस में मिलते रहे। उन्होंने जोर देखकर यह बात का कहा कि किसी भी सदस्य को कोई भी तरह की तकलीफ कभी भी आए तो उनके दरवाजे हर समय खुले हुए हैं और वह बार-बार एसोसिएशन के उस सदस्य को सहयोग देने के लिए हर समय तैयार रहेंगे। अंत में धन्यवाद ज्ञापन निवर्तमान अध्यक्ष सीए संजीव अग्रवाल ने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *